पायओक्टेव सोल्युशन्स प्रा. लि. बैंगलुरू ने लांच किया अपना नया ब्रांड Sure

पायओक्टेव सोल्युशन्स प्रा. लि. बैंगलुरू ने लांच किया अपना नया ब्रांड Sure

SHARE

बैंगलुरू। गृह सुरक्षा (होम सिक्युरिटी) की प्रणालियों के लिए प्रसिद्ध पायओक्टेव सोल्युशन्स प्रा. लि., बैंगलुरू ने पिछले दिनों अपने नये ब्रांड श्युअर (Sure) का लाँच किया। कंपनी ने अपने एक दशक से ज्यादा के अनुभव और विशेषज्ञता का पूरा उपयोग कर विडियो कान्फ्रेंसिग और गृह सुरक्षा का संलग्न कर एक मजबूत प्रोडक्ट का निर्माण किया है। इस प्रोडक्ट के पीछे विश्व विख्यात टेक्नोलॉजी कंपनी सिस्को (Cisco) की विडियो कान्फ्रेंस की टीम में काम कर चुके कर्मचारी है। वैसे तो आजकल कई तरह के सुरक्षा उपकरण उपलब्ध है पर श्युअर से उन्हें और भी उपयोगी बनाया जा सकता है जो आपको घटनाओं के परस्पर प्रभाव, उनका विश्लेषण और उनपर प्रतिक्रिया करने में सक्षम बनाती है।

श्युअर की शुरूआत सुरक्षा का नजरिया बदलने के सपने से हुई है। सुरक्षा के बारे में बढ़ती हुई चिंताओं के मद्देनजर श्युअर ने दुनिया को एक सुरक्षित स्थान बनाने का संकल्प लिया है। इन्हीं मान्यताओं के आधार पर श्युअर बेल की रचना की गई है जो एक ऐसा उपकरण है जो लोगों की हर सुरक्षा जरूरतों की एक अंतरीन सूचि के साथ पूरा करेगा।

 

sure1श्युअर में प्रोनोवा वेन्चर्स द्वारा बैंगलुरू के प्रसिद्ध उद्योगपति और समाजसेवी राजेन्द्र गांधी (एमडी स्टोव क्राफ्ट) ने निवेश किया है। वे स्मार्ट व संवादात्मक उपकरणों द्वारा आधुनिक सुरक्षा उपकरणों को भारतीय व वैश्विक बाजार में लाना चाहते हैं। प्रोनोवा वेन्टर्स में गांधी के साथ दिनेश गुलेच्छा (पारसमणी डेवलपर्स), राजेन्द्र दांतेवाडीया (पारसमणी डेवलपर्स), अमित मेहता, प्रमोद भंडारी, गणपत छाजेड, महावीर ओसवाल और सौरभ जैन भी जुडे हुए है। सभी निवेशकों का मानना है कि उत्कृष्ट उत्पादों द्वारा सेवा प्रदान करने में कंपनी सफल होगी। ग्राहकों के साथ एक सार्थक व अटूट रिश्ता बनाना ही कंपनी का लक्ष्य है और सभी को यकीन है कि श्युअर द्वारा वह इसे पूरा कर सकेंगे।