लॉयन्स क्लब ऑफ मिलेनिअल्स द्वारा ‘पहली रोटी दान की मुहिम शुरु

लॉयन्स क्लब ऑफ मिलेनिअल्स द्वारा ‘पहली रोटी दान की मुहिम शुरु

SHARE
lions club of millenials_roti

मुंबई। लॉयन्स क्लब ऑफ मिलेनिअल्स द्वारा लॉयन्स क्लब ऑफ चर्चगेट के मार्गदर्शन मे सेठ मोतिशा लेन, भयखला मे गत दिनों ‘पहली रोटी दान कीÓ मुहिम का शुभारंभ हुआ। इस मुहिम मे भायखला के अलावा काला चौकी, डोंगरी, वर्ली एवं कई सुदूर इलाको के निवासियों ने बढ चढ़ कर हिस्सा लिया। यह कार्यक्रम हर रविवार सेठ मोतिशा लेन मन्दिर के बाहर, भायखला मे सुबह 10:30 से 11:30 बजे तक होगा।

आज भी हमारे देश में न जाने कितने ही लोग भूखे पेट सोने को मजबूर हैं। लॉयन्स क्लब ऑफ मिलेनिअल्स के सदस्य पारस जैन ने बताया की जरूरतमंदों की मदद के लिए ब्लड बैंक, आई बैंक और मेडिसिन बैंक तो कई बने है पर इस रोटी बैंक द्वारा हम न जाने कितने भूखे लोगो को सम्मानित जीवन जीने का अवसर प्रदान करेंगे। आप न सिर्फ गरीबों को भोजन उपलब्ध कराये बल्कि लोगों से खाना बचाने की अपील भी करता है।

लॉयन्स क्लब के इस मुहीम को जबरदस्त प्रतिसाद मिल रहा है। इस सामाजिक कार्य में लोग बढ़-चढ कर हिस्सा ले रहे है। संस्था ने अब तक १५ हजार से ज्यादा रोटीयाँ इक्कठी की है और ३५०० से ज्यादा लोगों की मदद की है। मुंबई में हो रही भारी वर्षां के बावजूद भी संस्था  जोश के साथ सेवा कार्य में लगी हुई है।

आज यह मुहिम भायखला से शुरु हो कर चीरा बाजार, खेत वाडी, मरीन ड्राईव, ग्रांट रोड, माधव बाग इत्यादी इलाको मे भी फैल गयी है।