साधर्मिक सेवा संघ-पुणे द्वारा नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन

साधर्मिक सेवा संघ-पुणे द्वारा नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन

SHARE

पुणे। भगवान महावीर जन्मकल्याणक निमीत्त साधर्मिक सेवा संघ द्वारा डायसप्लाट, गुलटेकडी के निवासी भाई-बहनों के लिए नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें तकरीबन ४५० से भी ज्यादा पेशेंट्स ने इसमें भाग लिया। जरुरतमंद पेशंटस को ईसीजी निकालकर हार्ट संबंधी जानकारी दी गई। नेत्र चिकित्सा में जरुरतमंदों को आई ड्रॉप और चष्मों का वितरण किया। साथ ही साथ समय की मांग को देखकर रक्तदान शिबीर का भी आयोजन रक्ताचे नाते ट्रस्ट और पुना हॉस्पीटल के सहयोग से किया गया।

इस कार्यक्रम में विधायक माधुरीताई मिसाल, प्रभाग के नगरसेवक, सभागृह नेता श्रीनाथ भीमाले, कविताताई एवं भरत वैरागे और प्रवीण चोरवेले, भाजपा के किशोर सिंघवी विशेष अतिथी के रुप में पधारे। कार्यक्रम दरम्यान साधर्मिक सेवा संघ के अध्यक्ष राजेन्द्र सोलंकी ने संस्था के सभी सदस्यों के समर्पण भाव की एवं कार्य की सराहना की। और आनेवाले समय में ऐसे अनेक कार्यों की आवश्यकता महसूस की। संस्था के भूतपूर्व अध्यक्ष राजेन्द्र बाठिया और ललित गुंदेचा ने कहा संस्था अपने कर्तव्यों को निभाने का अथक प्रयास कर रही हैं क्योंकि हम अपने धर्म को समजते है इसलिए हम अपनों का दर्द समजते है। इस भव्य शिबीर में संस्था के भूतपूर्व अध्यक्ष अशोक हिंगड, भवरलाल नाहर, महेन्द्र रांका, ने विशेष सहयोग दिया।

साथ ही साथ संस्था के कार्याध्यक्ष अशोक जैन, उपाध्यक्ष मुलचंद ओसवाल तथा प्रकाश रायसोनी, भरत जैन, महावीर सोलंकी, मनोज राठौड, मनोज ओसवाल, महावीर गेलडा, रमेश मेहता, दिलीप पारेख, महेन्द्र शाह, डा. एम. एस. ओसवाल, डा. सूरेंद्र शाह, डा. पारस जैन, डा. कैंच, डा. ललित शाह, डा. निशा शाह, डा. रुपाली ओसवाल इत्यादि सभी ने विशेष सहयोग देकर इस शिबीर को कामयाब करने में महत्वपूर्ण सहयोग दिया। यह जानकारी संस्था के सेक्रेटरी अशोक ओसवाल ने दी। इस कार्य में महिला मंडल ने भी बहुत सहयोग प्रदान किया।