गोल्ड इंडस्ट्री में क्रान्ति लायेगा इंडिया ज्वैलरी फैस्टिवल ,गुड़ी पाड़वा से अक्षय...

गोल्ड इंडस्ट्री में क्रान्ति लायेगा इंडिया ज्वैलरी फैस्टिवल ,गुड़ी पाड़वा से अक्षय तृतीया तक चलेगा स्वर्णाभूषण मेला

SHARE
The India Jewellery Festival
The India Jewellery Festival

मुंबई। इंडिया बुलियन एंड ज्वैलर्स एसोसिएशन ने ग्लैमबॉक्स द्वारा आयोजित इंडिया ज्वैलरी फेस्टिवल की घोषणा की है, जो ६ अप्रैल से ७ मई तक मुंबई में होगा। इसकी घोषणा आईबीजेए के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहित कंबोज की अध्यक्षता में एक संवाददाता सम्मेलन में की गई। आगामी गुड़ी पाड़वा से अक्षय तृतीया तक चलने वाले इस ज्वैलरी फैस्टिवल की घोषणा से गोल्ड इंडस्ट्री में बड़ा उत्साह है।

द इंडिया ज्वेलरी फेस्टिवल अपनी तरह का यह पहला आयोजन है, जो मुंबई के रिटेलर्स और उपभोक्ताओं को न केवल सर्वश्रेष्ठ ज्वेलरी की खरीदारी करने का अवसर देगा, बल्कि सौ रुपये से अधिक के सैकड़ो उपहार भी दिए जाएंगे। इस फेस्टिवल के दौरान त्यौहार में १ करोड़ की खरीददारी पर सौ से अधिक आकर्षक उपहार दिए जाएंगे। २० हजार से अधिक की खरीददारी पर उपभोक्ताओं को आधा किलो सोना और पुरस्कार जीतने मौका मिलेगा।

यह ज्वेलरी फेस्टिवल उपभोक्ताओं के साथ अधिक से अधिक खुदरा विक्रेताओं की सुविधा के लिए आयोजित हो रहा। इस अवसर मुंबई महानगर के उत्तर-पूर्व में चर्चगेट से लेकर पालघर तक और दक्षिण पूर्व में फोर्ट से लेकर नवी मुंबई तक सभी मीडिया प्लेटफार्म का उपयोग किया जाएगा, जिससे इसका व्यापक विस्तार हो सके।