राज के पुरोहित ने किया राजस्थान चुनाव में विजयश्री का शंखनाद …

राज के पुरोहित ने किया राजस्थान चुनाव में विजयश्री का शंखनाद …

SHARE
raj k purohit

महाराष्ट्र विधानसभा के मुख्य सचेतक राज के. पुरोहित ने कहा है कि राजस्थान के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की भारी बहुमत से जीत होगी और फिर से सरकार भाजपा की ही बनेगी। उन्होंने कहा कि मेरा यह बयान लिखकर रखिए और अगर ऐसा नहीं हुआ तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। पुरोहित ने यह बात दादर स्थित मुंबई प्रदेश भाजपा कार्यालय में राजस्थानी समाज के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

प्रवासी भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री राज के पुरोहित ने सभी कार्यकर्ताओं से आगामी ७ दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत दिलाने का आव्हाहन किया।

राजस्थान में भाजपा की विजयश्री का शंखनाद करते हुए पूर्ण विश्वास के साथ नेताओं को आव्हान किया वे राजस्थान जाकर पार्टी कार्यकर्ता का फर्ज अदा करे। राज के. पुरोहित राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रवासी संयोजक हैं और उनकी कोशिश है कि कैसी भी हो राजस्थान में बीजेपी को सफलता दिलानी है।

दादर के वसंत स्मृति में आयोजित इस मीटिंग में राजस्थानी समाज से पूर्व नगरसेवक शांतिलाल बी. जैन, प्रवीणा मोदी, मेहबूब खान, पारस लुनिया, अमृत टी. जैन, प्रकाश चौपड़ा, राकेश जैन (नाहर), सम्पतराज जैन, पारस मंडलेचा, निरंजन परिहार, कन्हैयालाल खंडेलवाल, महेन्द्र जैन, नवल सुराणा, भरत बाफना, कुशल जैन, ज्योति मुणोत, रतन जोशी के साथ तमाम अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे। इसके अलावा नगरसेवक अतुल शाह एवं आकाश पुरोहित, नगरसेविका रीटा मकवाना, मुंबई भाजपा के संगठन मंत्री सुनिल कर्जतकर, दक्षिण मुंबई उद्योग आघाडी भाजपा जिलाध्यक्ष चंदन भंसाली, युवा भाजपा मनोज संघवी, प्रवीण संघवी अनोपसिंह देवल, वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता निलेश चौधरी कोडका आदि उपस्थित हुए। अंत में राज के. पुरोहित ने भारत माता की जय का नारा लगाते हुए कार्यक्रम की समाप्ति की घोषणा की।