सुरेश गुंदेचा द्वारा निर्मित ‘सोहळा’ का ट्रेलर रिलीज

सुरेश गुंदेचा द्वारा निर्मित ‘सोहळा’ का ट्रेलर रिलीज

SHARE

रत्नागिरी। नैसर्गिक खुबसूरती से सराबोर महाराष्ट्र का कोंकण क्षेत्र सिर्फ पर्यटकों के लिए ही नहीं बल्कि क्षेत्र में रहनेवाले लोगों के लिए भी एक खुबसूरत अनुभव से कम नहीं है। कलाकृतियों और सिनेमा के लिए कोंकण एक चैतन्य भूमि रही है। अब तक कोंकण क्षेत्र की हरी भरी और खूबसूरत वादियों में कई पिक्चरों की शूटिंग हुई है। इसी चलन को एक नया रुप देते हुए समाजसेवी व प्रतिष्ठित भवन निर्माता सुरेश गुंदेचा ने भी कोंकण क्षेत्र के खूबसूरत बॅकग्राऊंड को लेकर निर्माता के रुप में अपना पहला कदम रखा है। पिछले दिनों इसी पिक्चर के ट्रेलर को रिलीज किया गया जिसे अत्यंत सकारात्मक प्रतिसाद मिला। ट्रेलर देखने वालों में अब पूरी पिक्चर देखने की उत्सुकता बढ़ गई है।

अरिहंत कंस्ट्रक्शन के चेयरमैन सुरेश गुंदेचा पूरे कोंकण क्षेत्र में एक जानी मानी हस्ती है। सामाजिक व शैक्षणिक कार्यों द्वारा इन्होंने सभी वर्गों के दिल में अपनी जगह बनाई है।

सुरेश गुंदेचा कोंकण की अपनी कर्मभूमि मानते है और कोंकण वासियों और महाराष्ट्र के सभी लोगों के लिए एक पारिवारिक पिक्चर बनाने के उद्देश्य से उन्होंने सोहळा निर्माता के रुप में एक नयी पारी की शुरुआत की है।

इस पिक्चर का निर्देशन प्रसिद्ध निर्देशक के.सी. बोकडिया करेंगे और हिंदी व मराठी, इंडस्ट्री में चर्चित सचिन पिलगांवकर, विक्रम गोखले, मोहन जोशी, शिल्पा तुलसकर जैसे दिग्गज कलाकार अभिनय करेंगे। इन कलाकारों की स्वीकृति के बाद सुरेश गुंदेचा ने तुरंत ट्रेलर रिलीज करने का निर्णय लिया। ट्रेलर को मिल रहे प्रतिसाद से पूरी टीम का उत्साह और भी बढ़ गया है। रत्नागिरी के बाद मुंबई में भी ट्रेलर और संगीत का लाँच हुआ। जिसमें सुरेश गुंदेचा, के.सी. बोकडिया सहित सभी कलाकारों ने शिरकत की थी। इस अवसर पर पृथ्वीराज कोठारी भी विशेष अतिथि के रुप में मौजूद थे।

सोहळा का ट्रेलर देखने के लिए आप क्लिक करें