सांताक्रूज प्रीमियर लीग (एसपीएल कप-२०१८) का भव्य आयोजन संपन्न

सांताक्रूज प्रीमियर लीग (एसपीएल कप-२०१८) का भव्य आयोजन संपन्न

SHARE

मुंबई। सांताक्रूज वेस्ट के राजस्थानी नवयुवकों द्वारा सांताक्रूज प्रीमियर लीग (एसपीएल कप-२०१८) का आयोजन बालकनजी वाडी स्पोट्स एकाडमी, सांताक्रूज वेस्ट में संपन्न हुआ।

इस टुर्नामेंट में सांताक्रूज के नवयुवकों की ६ टीमों रॉयल्स, रॉकरर्स, लेजेंड्स, वॉरियरर्स, रायडर्स, स्ट्रायकर्स और नवयुवतीयों की ४ टीमे क्वीन्स्, सुपर गल्र्स, वंडर वुमन्स, पॉवर एंजल्स ने हिस्सा लिया। रॉयल्स वर्सेस वॉरियर्स और रॉकरर्स वर्सेस लेजेंड्स ने सेमी फाइनल में प्रवेश किया। रोमांचित फाइनल मैच में रॉयल्र्स ने लेजेंड्स को पराजित कर एसपीएल कप २०१८ के चैंपियन का खिताब जीता। फाइनल मैच में रॉयल्स के राज भंडारी और राकेश राठौड के चौकों और छक्को की बौछारो से दर्शकों का मन जीत लिया।

नवयुवतियों ने भी इस टुर्नामेंट में बढ़-चढकर हिस्सा लिया, इस प्रतियोगिता में चारों महिलाओं की टीमों ने जी जान लगा दी फाइनल में क्वीन्स की टीम और सुपर गल्र्स की टीम के बीच बेहद ही रोमांचक मुकाबला हुआ और आखिरी गेंद में क्वीन्स के टीम ने इस साल के एसपीएल कप पर अपना कब्जा जमाया।

टुर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ पुरुष खिलाडी अविनाश जैन और सर्वश्रेष्ठ महिला खिलाडी प्रिती बोरडिया चौधरी ने बाजी मारी। इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य क्रिकेट द्वारा सांताक्रूज के युवकों एवं युवतियों को जोडऩा है। ताकि युवा पिढ़ी आपस में संपर्क में रहे। एसपीएल के पहले कप का प्रायोजन देखने के लिए सांताक्रूज के दर्शकों का उत्साह अपनी चरम सीमा पर था। एसपीएल मैनेंजिंग कमिटी के सभी सदस्यों ने इस आयोजन को सफल बनाने के लिए अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया। अंत में एसपीएल कमिटी के सदस्यों ने सभी सहयोगीयों का आभार प्रकट किया। सभी सहयोगीयों ने भविष्य में होने वाले इस प्रकार के आयोजन हेतु सहयोग देने का आश्वासन दिया।