देश भर के कई शहरों में ग्लिट्स मॉल के ज्वेलरी ब्रांड की...

देश भर के कई शहरों में ग्लिट्स मॉल के ज्वेलरी ब्रांड की प्रतिष्ठा को और मजबूती मिली

SHARE

ग्लिट्ज मॉल की चमक और निखरी आभूषण टाइम्स के विशेषांक से

मुंबई। देश की प्रमुख ज्वेलरी मैगजिन आभूषण टाइम्स के ग्लिट्ज मॉल विशेषांक को जबरदस्त सराहना मिली है। यह पहला अवसर है जब मुंबई के किसी मार्केट विशेष पर किसी पत्रिका ने विशेषांक प्रकाशित किया हो। आभूषण टाइम्स के इस विशेषांक से देश के प्रमुख ज्वेलरी हब ग्लिट्ज मॉल की चमक में और निखार आया है। चैन्नई, बैंगलुरु, हैदराबाद, त्रिवेंद्रम, राजकोट, जयपुर, दिल्ली और कलकत्ता सहित देश के प्रमुख ज्वेलरी मार्केट से जो सकारात्मक फिडबैक मिला रहा है, उसके मुताबिक बहुत कम समय में बहुत तेजी से देश भर में अपनी प्रतिष्ठा को मजबूत करने वाले ग्लिट्ज मॉल की इस विशेषांक से देश भर में अहमियत और बढ़ी है।

ग्लिट्ज मॉल की मैनेजिंग कमिटी के चेयरमेन प्रकाश शाह ने कहा कि आभूषण टाइम्स ने ग्लिट्ज मॉल पर विशेषांक प्रकाशित करके व्यावसायिक विकास और ज्वेलरी बाजार को प्रतिष्ठा देने जो काम किया है, वह अपने आप में सराहनीय है। गुजरात गोल्ड ज्वेलरी शो (जीजीजेएस) के डायरेक्टर जिग्नेश पताडिया ने ग्लिट्स विशेषांक की सराहना करते हुए कहा है कि किसी एक मॉल पर यह पहला विशेषांक है जिसमें ज्वेलरी और इसकी खूबसूरती को नई ऊंचाई देने का प्रयास किया है।

ग्लिट्ज मॉल की प्रबंधन समिति के सदस्यों सहित जाने माने ज्वेलरी उत्पादक हुकमराज मुणोत ने आभूषण टाइम्स के ग्लिट्ज विशेषांक पर खुशी व्यक्त की। ग्लिट्ज मॉल मॉल में आयोजित विशेषांक के विमोचन कार्यक्रम में उपस्थित अनिल जैन, कमलेश जैन, विजेन्द्र मुणोत, विजयकुमार जैन एवं सुरेन्द्र मुणोत सहित कई अन्य प्रमुख ज्वेलरी उद्यमीयों ने आभूषण टाइम्स के प्रबंध संपादक राकेश लोढा को इस तरह के विशेषांक के जरिए व्यवसाय के विकास में सहयोग देने की एक नई पत्रकारिय परंपरा शुरु करने की बधाई दी। ग्लिट्ज मॉल सोसायटी के सचिव इंद्रजीत सुराणा ने ग्लिट्ज की प्रतिष्ठा को देश भर में मजबूत करने में आभूषण टाइम्स के इस विशेषांक को व्यावसायिक परंपरा में विशेष सहयोग बताया।

ग्लिट्ज मॉल से देश भर में अपनी धाक जमाने वाले विभिन्न प्रमुख ब्रांड मुणोत, विराज, ऑर्नामेंट क्रियेशन, नाकोड़ा ज्वेल्स, प्रताप ज्वेल्स, केशोबा ज्वेल्स, मुक्ति गोल्ड, ब्रह्मांड, शंखेश्वर ज्वेलर्स, रत्नराज, आकार ज्वेल्स, आर.के. ज्वेल्स सहित सभी प्रमुख ब्रांड ने आभूषण टाइम्स के ग्लिट्ज मॉल विशेषांक को एक सार्थक एवं सराहनीय बताया है।