पारसमल जैन बने जीतो वडोदरा के चेयरमेन

पारसमल जैन बने जीतो वडोदरा के चेयरमेन

SHARE

वडोदरा। पिछले दिनो लिटेरीया हॉल, वडोदरा में जीतो वडोदरा की नई टीम का शपथ ग्रहण समारोह जीतो सदस्यों व विशिष्ट अतिथियों की मौजूदगी में धूमधाम से संपन्न हुआ। जिसमें पारसमल जैन-चेयरमेन (लक्ष्मीराज डिस्ट्रीब्युटर्स), चिरायू कोठारी-चीफ सेक्रेटरी, धनपत जैन-सेके्रटरी, विमल बाकडिया-कोषाध्यक्ष, प्रतिक उडानी – सह कोषाध्यक्ष को पद की शपथ दिलाई गई व नई टीम का गठन किया गया।

इस अवसर पर जीतो अपेक्ष प्रेसिडेंट शांतिलाल कवाड़, जीतो चेप्टर इन्दौर और MMBDVP चेयरमैन अनिल भंडारी, जीतो अपेक्स यूथ चेयरमेन योगेश जैन, जीतो डायरेक्टर संजय धारीवाल, जीतो अहमदाबाद अध्यक्ष प्रकाश सिंघवी, चीफ सेक्रेटरी कुशल भंसाली, और वडोदरा को कई गणमान्य लोग उपस्थित थे। हस्तीयों ने हिस्सा लिया। बालाजी ग्रुप के चेयरमैन और एम.डी आशिष शाह इस समारोह के मुख्य अतिथि थे।

अध्यक्ष परेश पारीख ने समारोह की शुरुआत सभी मेहमानों का स्वागत करके की। अनिल भंडारी ने भारत और विदेशों में जीतो के कार्यों की बारे में जानकारी दी। अपेक्स प्रेसिडेंट शांतिलाल कवाड ने भी आए मेहमानों को संबोधित किया। उनके उर्जापूर्वक संबोधन को सुनकर पूरा सदन जोश से भर गया और १ चीफ पेट्रन, १८ पेट्रन और २ लाइफ मेम्बर श्रेणी में नये सदस्य बने। शांतिलाल कवाड़ ने जीतो युवा विंग अध्यक्ष राहिल जैन और जीतो महिला विंग अध्यक्ष जीनल शाह को शपथ दिलाई। चेयरमेन पारसमल जैन ने कहा कि वे अपनी टीम के साथ मिलकर जीतो को नयी ऊचाईयों तक ले जाएंगे। जीतो यूथ चेयरमेन संजय धारीवाल ने भी युवा टीम की उपलब्धियों पर रोशनी डाली।

चैप्टर क्रिकेट कन्वेनर शंकर मेहता ने जेपीएल ४ क्रिकेट टूर्नामेंट का लांच किया। उनके साथ क्रिकेट लीग के वाइस चेयरमैन विक्रम शाह भी मौजूद थे। कार्यक्रम के समापन के बाद भोजन की भी व्यवस्था रखी गई थी।