जैन समाज और सेवा भावी मिलकर काम करें – गीता जैन

जैन समाज और सेवा भावी मिलकर काम करें – गीता जैन

SHARE

जैन जागृति सेंटर की स्थापना

भायंदर। समस्त जैन के सभी समुदायों को एक मंच पर लाने के उद्देश्य से मीरा-भायंदर महानगरपालिका क पूर्व महापोर गीता जैन के नेतृत्व में जैन जागृती सेंटर मीरा-भायंदर की स्थापना की गयी हैं। ज्ञात हो पिछले कई सालों में सेंटर मुंबई सहित देशभर में सामाजिक, शैक्षणिक, वेदकीय क्षेत्र में सक्रियता से काम कर रहा है। स्थापना के साथ ही ५०० से ज्यादा परिवार इसके सदस्य बन गए है।

मीरा रोड स्थित स्कूल में हुए कार्यक्रम में संस्था का चार्टर सर्टिफिकेट जेजेसी सेंट्रल बोर्ड के संजय शाह, जीतेन्द्र कोठारी, किशोर शेठ आदि ने प्रदान किया। कार्यक्रम के अतिथि विशेष भरत जैन व भवन निर्माता उमरावसिंह ओस्तवाल थे। कार्यक्रम की शुरुआत नवकार महामंत्र से की गयी। उपस्थित मेहमानों ने समाज के विकास व सेवा कार्ये के लिए पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया। गीता जैन ने समस्त जैन समाज व सेवाभावी लोगों को साथ मिलकर काम करने का आवाहन किया।

५०० से ज्यादा परिवार बने सदस्य

उन्होंने जेजेसी की स्थापना की अनुमति देने हेतु केंद्रीय पदाधिकारियों का व संस्था से जुडऩे में लोगों ने दिखायी उत्सुकता के लिए आभार माना। संस्था के पदाधिकारियों में उपाध्यक्ष लायन प्रकाश शाह, सचिव नरेंद्र गांधी, विक्रम शाह, नीलेश शाह, कोषाध्यक्ष कुणाल दोषी, चिराग गांधी व १० लोगों को कार्यकारिणी में लिया गया हैं। सेंटर आनेवाले समय में अनेक सेवा के प्रकल्प करेगा।