राष्ट्रसंत आचार्य श्री चन्द्राननसागर सूरीश्वरजी म.सा. की पावन निश्रा में नाकोडा दर्शन...

राष्ट्रसंत आचार्य श्री चन्द्राननसागर सूरीश्वरजी म.सा. की पावन निश्रा में नाकोडा दर्शन तीर्थ धाम में महामांगलिक का आयोजन संपन्न

SHARE

मुंबई। जन-जन की आस्था केन्द्र में महामांगलिक सम्राट राष्ट्रसंत आचार्य श्री चन्द्राननसागर सूरीश्वरजी म.सा. की पावन निश्रा में भीनमाल निवासी प्रसिद्ध भवन निर्माता उद्योगपति सुखराज बाबुलालजी नाहर परिवार के सौजन्य से बेसते महिने का महामांगलिक का आयोजन भव्यरुप से संपन्न हुआ। आचार्य श्री ने मुखारविंद से महामांगलिक द्वारा समग्र समाज एवं राष्ट्र के सोहार्द एवं खुशहाली के लिए कामना की।

आगामी महामांगलिक १८ जनवरी २०१८ के आयोजन का लाभ तिलकनगर जैन संघ, इंदोर ने लिया। इसके साथ ही वर्ष २०२० में गुरुदेव का चातुर्मास इंदोर में करने हेतु श्री संघ द्वारा विनती की गयी। श्री मेरुटॉवर जैन संघ, लालबाग मुंबई ने श्री नाकोड़ा दर्शन तीर्थ धाम में नव निर्माणाधीन ९ शिखरीय विशाल जिनालय के भव्य रंग मण्डप निर्माण करने का लाभ लिया। सुखराज बाबुलालजी नाहर परिवार द्वारा निर्मित ४० टॉवर युक्त नाहर अमृतशक्ति, चांदीवली मुंबई में निर्माणाधीन भव्य जिनालय के प्रतिष्ठा मुर्हत हेतु नाहर परिवार एवं सर्वोदय नगर, मुलुंड श्री संघ के सदस्यों की उपस्थिती में मुर्हत प्रदान कराने की विनती की गई। श्री मणिलक्ष्मी तीर्थ के संस्थापक दिनेशकुमार ठलिया परिवार महामांगलिक श्रवण हेतु विशेष रुप से उपस्थित थे। उन्होंने श्री नाकोड़ा दर्शन तीर्थ धाम के विकास कार्यो में अपनी सेवाएं देने की भावना व्यक्ति की।

श्री भट्टीपाडा जैन संघ भांडुप मुंबई द्वारा ७ जनवरी २०१८ को आयोजित जाजम समारोह में पधारने हेतु गुरुदेव से विनती की श्री संघ के आग्रह पर गुरुदेव ने स्वीकृति प्रदान की।

उपधान तप के आराधकों के साथ देश के विभिन्न क्षेत्रो से आए गुरुभक्तों ने इस अवसर पर गरिमा प्रदान करते हुए गुरुदेव का आशिर्वाद प्राप्त किया। सभी मेहमानों एवं आयोजक परिवार का बहुमान संस्था अध्यक्ष कांतिलाल शाह, सेके्रट्री दिनेश जे. शाह एवं ट्रस्ट मंडल द्वारा बहुमान किया।