जिओ मीरा-भायंदर की स्थापना एवं शपथ ग्रहण समारोह

जिओ मीरा-भायंदर की स्थापना एवं शपथ ग्रहण समारोह

SHARE

विधायक नरेन्द्र मेहता चेयरमेन एवं उमरावसिंह ओस्तवाल, दिलीप पोरवाल उपचेयरमेन मनोनित

मुंबई। जैन इंटरनेशनल आर्गनाइजेशन के प्रणेता गुरुदेव नयपद्मसागरजी म.सा. ने मीरा भायंदर चैप्टर की स्थापना एवं शपथ ग्रहण को सम्बोधित करते हुए इसे विश्व स्तर की संस्था बताया। इस दौरान उन्होंने जैन बंधुओं से शाकाहार से जुडऩे की बात कही। मांसाहार का प्रतिकार करते हुए गुरुदेव ने बताया कि विज्ञान की बहुत सी बातें प्रामाणिक नहीं है, जबकि जैनिजम में हर बात के प्रमाण मौजूद है।

विश्व शान्ति के लिए आयोजित इस शिविर में गुरुदेव नयपद्मसागरजी म.सा. ने बताया कि जैन शास्त्रों में जन्म – मृत्यु को शाश्वत सत्य और आत्मा को अमर बताया गया है। इस दौरान उन्होंने जियो सदस्यों के लिए ७० फीसदी छूट पर वाहन बीमा और २० से ३० प्रतिशत की रियायत पर मेडिक्लेम पॉलिसी की घोषणा भी की। इस अवसर पर जियो के मीरा-भायंदर चैप्टर की स्थापना और नए सदस्यों का शपथ भी कराया गया।

मेहता चेयरमेन, उमराव सिंह एवं दिलीप पोरवाल उपचेयरमेन मनोनीत

जियो मीरा-भायंदर चैप्टर के चेयरमेन पद पर जहां स्थानीय विधायक नरेन्द्र मेहता को नियुक्त किया गया है, वहीं महेन्द्र कोठारी को अध्यक्ष मनोनीत किया गया है। उमरावसिंह ओस्तवाल, और दिलीप पोरवाल का उप चेयरमेन नियुक्त किया गया है। उपाध्यक्ष के रुप में पारस चपलोत और आशित शाह की नियुक्ति की गयी है। इसके अलावा दीपक परमार, नरेश लोढ़ा, सुनील मेहता, विनोद जैन, बिनय शाह, मुकेश मेहता, परेश शाह, मांगीलाल जैन, योगेशभाई जैन, राजूभाई मुथा, रमेश सांखला, ताराचंद छाजेड़, जयेश दोशी, दिलीप घेवारे, राजेश जैन, भरत खिमावत, किशोर बत्रा, बिपिन रमेश जैन, गजेन्द्र भंडारी, रणवीर गेमावत, गजेन्द्र नाहर, भरत जैन आदि को मीरा-भायंदर चैप्टर में ग्लोबल बोर्ड डायरेक्टर्स में शामिल किया गया है।