जीतो मुंबई जोन का शानदार अवार्ड समारोह, अमृता फडणवीस के हाथों जैन...

जीतो मुंबई जोन का शानदार अवार्ड समारोह, अमृता फडणवीस के हाथों जैन समाज की हस्तियों का सम्मान

SHARE

जीतो के मुंबई जोन द्वारा जानेमाने उद्योगपति एवं समाजसेवी घीसुलाल बदामीया को ‘जीतो लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किये जाने का वह गौरवशाली पल बदामीया परिवार सहित जीतो के समस्त पदाधिकारी एवं पूरे समाज के लिए यादगार रहा।

मुंबई। समाज के लिए अपना विशिष्ट योगदान देनेवाले महत्वपूर्ण लोगों को जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन (जीतो) मुंबई जोन की ओर से श्रीमती अमृता फडणवीस के हाथों अवॉर्ड दिया गया। ‘जीतोÓ  मुंबई जोन के अध्यक्ष सुखराज नाहर के नेतृत्व में आयोजित इस अवॉर्ड समारोह में विशिष्ट लोगों के सम्मान सहित जीतो का लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड सैलो ग्रुप के घीसूलाल बदामिया को प्रदान किया गया।

jito award1जीतो के मुंबई जोन के 11 वें फाउंडेशन दिवस पर आयोजित इस समारोह के बारे में सचिव विकी ओसवाल ने बताया कि समारोह में मुख्य अतिथि श्रीमती अमृता फडणवीस के हाथों बेस्ट यंग इंटरप्रेन्योर अवॉर्ड डॉ विनय जैन, बेस्ट बिजनेसमेन अवॉर्ड नीरव मोदी, बेस्ट बिजनेस वुमेन अवॉर्ड श्रीमती स्वाति शैलेष लोढ़ा, शिक्षा के लिए सुंदरजी एम शाह, समाजसेवा के लिए घनश्याम मोदी, चिकित्सा हेतु डॉ. भरत परमार एवं डॉ. सुजल शाह एवं खेल में श्रेयस नवीन मेहता को जीतो अवॉर्ड प्रदान किया गया। जाने माने उद्योगपति घीसूलाल बदामिया को ‘जीतो’ लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इसके साथ ही जीतो के जुहू एवं गोरेगांव चेप्टर को जॉइंट बेस्ट अचीवमेंट अवॉर्ड एवं गोवालिया टैंक चेप्टर को बेस्ट मेंबरशिप ग्रोथ के लिए अवॉर्ड दिया गया। समारोह में विशेष अतिथि विधायक राजेंद्र पाटनी, उद्योगपति मोफतराज मुणोत एवं चंद्रकांत गोगरी की उपस्थिति में श्रीमती अमृता फडणवीस ने सभी का सम्मान किया। इस अवसर पर जीतो एपेक्स के चेयरमेन मोतीलाल ओसवाल, प्रेसिडेंट शांतिलाल कवाड़ एवं जीतो के मुंबई जोन के महासचिव माणकचंद राठोड़ भी विशेष रूप से उपस्थित थे। जीतो मुंबई जोन के अध्यक्ष सुखराज नाहर ने समारोह को सफल बनाने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया है।

jito award4 कलीना स्थित होटल ग्रांड हयात के बॉल रूम में आयोजित इस अवॉर्ड समारोह में जीतो के किसी भी कार्यक्रम के मुकाबले अब तक के सबसे ज्यादा प्रमुख लोग उपस्थित थे। समारोह में बहुत बड़ी संख्या में आए लोगों की अगवानी जीतो के मुंबई जोन के सचिव विकी ओसवाल एवं महासचिव माणकचंद राठोड़ ने की। समारोह में बॉलीवुड सिंगर राहुल वैद्य ने अपना संगीत कार्यक्रम पेश किया। बहुत धूमधाम एवं समाज के हर क्षेत्र के महत्वपूर्ण एवं प्रमुख लोगों की उपस्थिति में संपन्न जीतो के इस अवॉर्ड समारोह को काफी सराहा जा रहा है। समारोह में इतनी बड़ी संख्या में लोग आए थे कि होटल ग्रांड हयात के विशाल बॉल रूम में भी जगह कम पड़ती लग रही थी।

jito award2 jito award3जीतो ने समाज के प्रतिष्ठित, परिश्रमी और सम्मानित लोगों को जीतो अवार्ड देकर न केवल समाज उनकी प्रतिष्ठा बढाई है बल्कि उनको सेवा की परंपरा को लगातार आगे बढाते रहने की सराहना भी की है। जीतो मुंबई जोन का यह अवार्ड समारोह भी अपने आप में एक नये इतिहास का पन्ना लिख गया। नाहर ने इस अवसर पर सभी अवार्ड विजेताओं को शुभकामनाएं देकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।