फिक्की के निदेशक मंडल के चुनाव में ललित गांधी विजयी

फिक्की के निदेशक मंडल के चुनाव में ललित गांधी विजयी

SHARE

नई दिल्ली। देश के उद्योग-व्यापार क्षेत्र की सबसे बडी और प्रतिष्ठित शिखर संगठन फेडरेशन ऑफ इंडियन चेंबर्स ऑफ कॉमर्स अॅण्ड इन्डस्ट्री (फिक्की) के निदेशक मंडल चुनाव में ‘वेस्टर्न महाराष्ट्र चेंबर ऑफ कॉमर्स, इंडस्ट्रिज, अॅग्रो अॅण्ड एज्युकेशन (वेसमॅक) के अध्यक्ष एवं ‘महाराष्ट्र चेंबर ऑफ कॉमर्स’ के उपाध्यक्ष ललित गांधी सबसे अधिक वोट से जीते।

देशभर की विभिन्न उद्योग एवं व्यापार क्षेत्र की राष्ट्रीय शिखर संगठन के शिखर संस्था सभासद विभाग के चुनाव में ललित गांधी ने सर्वाधिक मतों से जीत प्राप्त की। ‘फिक्कीÓ की ८९ वीं वार्षिक सभा के अवसर पर यह चुनाव संपन्न हुआ। वार्षिक सभा के उद्घाटन के अवसर पर उद्घाटक के रुप में उपस्थित केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली, रेल्वेमंत्री सुरेश प्रभु, नागरी उड्डयणमंत्री जयंत सिन्हा, कौशल विकास मंत्री राजीव प्रताप रुडी, प्रसिद्ध उद्योगपती कुमार मंगलम बिर्ला, फिककी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं कॅडीला हेल्थकेअर के चेयरमन पंकज पटेल, निवर्तमान अध्यक्ष एवं उद्योगपती हर्षवर्धन नेवोटीया, महाराष्ट्र चेंबर के अध्यक्ष शंतनु भडकमकर, सांसद दिलीप गांधी, सांसद धनंजय महाडीक के साथ देशभर के उद्योग जगत के गणमान्य व्यक्तीयों ने ललित गांधी को चुनाव के लिए अभिनंदन और शुभकामनाएं दी।

अपने जीत पर ललित गांधी ने कहा कि, फिक्की जैसे प्रमुख राष्ट्रीय शिखर संगठन के निदेशक पद पर काम करने का मौका मिलना यह उनके लिए सर्वोच्च सम्मान है। उन्होंने आगे कहा की, देश के आर्थिक विषयक एवं व्यापार विषयक मामलों की निती में प्रमुख भुमिका निभानेवाली फिक्की के माध्यम से भारत के श्रेणी २,३,४ के शहरों में तथा ग्रामीण क्षेत्रों में व्यापार व उद्योग के विकास के लिए पहल करुंगा। मुंबई-पुणे के बाहर उर्वरीत महाराष्ट्र से ‘फिक्कीÓ में काम करने का अवसर ८९ वें वर्ष में पहलीबार कोल्हापूर को प्राप्त हुआ इसकी विशेष खुशी है, ऐसी प्रतिक्रिया ललित गांधी ने व्यक्त की।