सादडी निवासी मदन सुंदेशा की कंपनी M. S. Fashion Wear Pvt. Ltd....

सादडी निवासी मदन सुंदेशा की कंपनी M. S. Fashion Wear Pvt. Ltd. को मिला सम्मान, AEPC ने दिया चुनिंदा देशों में सर्वाधिक निर्यात-गोल्ड का अवार्ड

SHARE

दिल्ली। एप्पारेल प्रमोशन एक्सपोर्ट काऊंसिल (AEPC) द्वारा दिल्ली की होटल ताज पैलेस में आयोजित एक्सपोर्ट अवार्ड २०१५-१६’ में देशभर के सर्वश्रेष्ठ निर्यातकों को २२ श्रेणियों में सम्मानित किया। टेक्सटाइल मंत्री श्रीमती स्मृति इरानी और टेक्सटाइल राज्यमंत्री अजय टामटा के करकमलों से सादडी निवासी मुंबई के प्रतिष्ठित व्यापारी व समाजसेवी श्री मदनलाल पुखराजजी सुंदेशा की कंपनी M.S. Fashion Wear Pvt. Ltd. को Highest Export in Focus Countries Gold से सम्मानित किया। टेक्सटाइल मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा मदनलाल सुंदेशा को गोल्ड ट्रॉफी से नवाजा गया। AEPC द्वारा एक्सपोर्ट अवार्ड २०१५-१६ का आयोजन २०१५-१६ में सर्वश्रेष्ठ निर्यातकों को सम्मानित करने हेतु किया गया था। २०१२ में स्थापित कंपनी M. S. Fashion Wear Pvt. Ltd. ने ४ वर्षों के अपने सफर में अफ्रीका और मध्य पूर्वी देशों में काफी विस्तार किया है और आज १०० करोड़ से ज्यादा के टर्न ओवर के साथ नई उंचाईयों को छु रही है। अपनी निपुण व्यापारिक समझ और दूरदृष्टि की बदौलत मदन सुंदेशा ने काफी किर्ती पाई है। एम.एस. ग्रुप के चेयरमेन श्री सुंदेशा आज एक निर्यातक, आयातक, ट्रेडर, कपड़े-परिधान, इमिटेशन ज्वेलरी और वाटर पार्क उत्पादनों के उत्पादक के रुप में ‘ऑल राउंडर’ व्यापारी के रुप में उभरे है। शताब्दी गौरव की तरफ से M. S. Fashion Wear Pvt. Ltd. पुरे सुंदेशा परिवार को हार्दिक बधाई।

ms fashion1 ms fashion2

 

 

 

 

 

अनुशासन, धैर्य और कर्तव्यनिष्ठा से ही सफलता मिलती है – सुंदेशा

अपने काम और मेहनत के धनी मदन सुंदेशा ने अपने ४५ वर्षों के व्यापारिक सफर में अपनी तीव्र बुद्धि और परिश्रम के समन्वय से काफी सफलता पाई है। व्यापार के साथ-साथ आपने इन्डो-अफ्रीकन ट्रेड चेम्बर और इन्डो अरब ट्रेड चेम्बर में कमिटी मेम्बर भी रहे है। अफ्रीकन देशों में निर्यात की काफी जानकारी भी रखते है। अपने व्यापार के साथ-साथ संदेश ने ग्राबल अलोक इंडस्ट्रीज लि., विजयलक्ष्मी ग्रुप जैसी बड़ी कंपनीयों में एक्सपोर्ट सलाहकार के रुप में भी अनुभव को बांट चुके है। आपने जैन धार्मिक पाठशाला, मलाड, जैन ज्ञान विद्यापिठ, पुणे के धार्मिक कार्यों में तन, मन और धन से भरपूर सहयोग किया है। आपने आगासी (विरार) में श्री आदेश्वरनाथ भगवान और साजापुर (म.प्र.) में श्री श्रेयांसनाथ भगवान की मूर्तियों की स्थापना की है। इसके अलावा भी आपने बीमार मरीजो की दवाईओं और ऑपरेशनों हेतु गुप्त तरीके से धन का सहयोग दिया है। इनके अलावा कई सामाजिक व धार्मिक गतिविधियों में हमेशा हिस्सा लेते रहते है। सुंदेशा ने कर्म और धर्म दोनों ही पथ पर जीवन की गाडी को बेहद ही सलीके और तरीके से चलाई है।