के. बी. प्रोडक्ट्स ने किया केनेडियन कंपनी से करार बाजार में नए...

के. बी. प्रोडक्ट्स ने किया केनेडियन कंपनी से करार बाजार में नए स्वास्थ्य और उच्च स्तरीय प्रोडक्ट लाएंगे

SHARE

मुंबई। पिछले दिनों द सेंट रेजिस, मुंबई में मुंबई की अग्रणी कंपनीयों मे से एक, के. बी. प्रोडक्ट्स प्रा. लि. और केनेडा की कंपनी केनेडीयन एग्रो लि. की सब्सिडी केनेडियन एग्रो इंडिया लि. के बीच करार हुआ और उनके नये ब्रांड केनेप्युअरÓ का लांच किया। इस आयोजन में दोनों कंपनियों के डायरेक्टर्स व स्टॉक होल्डर्स ने शिरकत की। दोनों कंपनियों ने उच्च क्वालिटी और नए स्वास्थ्य प्रोडक्ट्स को भारत के मार्केट में लाने हेतू हाथ मिलाया है।

केनेडियन एग्रो इंडिया के नमन जैन ने कहा कि हमारी कंपनी का उद्देश्य सबसे सर्वश्रेष्ठ एफएमसीजी कंपनी बनकर हमारे ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले पदार्थ देना है, जिससे उनके स्वास्थ्य और जिंदगी में सकारात्मक बदलाव आए। हम चाहते है कि हम हर घर में अपनी पहचान बनाए। हमारे पास कई प्रोडक्ट है जिनकी जरुरत घर-घर में होती है। हम केनेप्युअरÓ को देश का एक भरोसेमंद ब्रांड बनाना चाहते है। देश भर में विस्तार, और नई तकनीकों द्वारा हम नई परिचालन कार्यक्षमता को हासिल कर केनेप्युअरÓ को एक विश्वसनीय ब्रांड बनाएंगे।

के. बी. प्रोडक्ट प्रा. लि. के डायरेक्टर नमन जैन व रवि जैन ने बताया कि हम केनेप्युअरÓ ब्रांड को कई अलग तरीके से मार्केट में उतारेंगे। ऑनलाइन ब्रांड्स जैसे अमेजोन, बिग बास्केट, इन्फीबीम के साथ साथ खुद इन-हाऊस वितरण नेटवर्क से पहुंचाएंगे। यह सारे प्रोडक्ट्स केनेडियन मूल के है और स्वास्थ्य सेग्मेंट में गिने जाएंगे। एक विशेष टीम इन प्रोडक्ट्स को अस्पताल, कैन्टीन, होटल और बड़े संस्थानों में पहँुचाएगी।

कंपनी ने हाल ही में पीवीआर सिनेमा के साथ करार किया है और एनडीटीवी-युथ फोर चेंज नामक कार्यक्रम के सह-प्रायोजक बने। एक प्रसिद्ध अंग्रेजी दैनिक अखबार में भी कंपनी के प्रोडक्ट की क्वालिटी और कंपनी के स्वास्थ्य के प्रति प्राथमिकता के लिए सराहना मिली है। द मड रशÓ नामक एडवेन्चर स्पोर्ट इवेंट के भी हेल्थ व न्युट्रीशन पार्टनर बने हैं।