जीतो घाटकोपर चैप्टर द्वारा आयोजित जीतो बिजनेस नेटवर्क सेमिनार संपन्न

जीतो घाटकोपर चैप्टर द्वारा आयोजित जीतो बिजनेस नेटवर्क सेमिनार संपन्न

SHARE

मुंबई। जीतो घाटकोपर चैप्टर द्वारा आयोजित बिजनेस नेटवर्किंग सेमिनार का आयोजन पिछले दिनों लेवेंडर बाग में संपन्न हुआ। मध्य उपनगर में जीतो घाटकोपर चैप्टर जीतो बिजनेस नेटवर्कÓ (जेबीएन) को आयोजित करने वाला पहला चैप्टर है।

jito ghatkoparइस अवसर पर नवनिर्वाचित जीतो प्रेसिडेंट (एपेक्स) शांतिलाल कवाड के साथ जीतो एडमिनिट्रेटीव ट्रेनिंग फाउंडेशन (जेएटीएफ) के अध्यक्ष व घाटकोपर चैप्टर के पूर्व अध्यक्ष सुभाषचंद्र रूणवाल, डायरेक्टर, पूर्व चीफ सेके्रटरी रमेश मोरबिया, जीतो के पूर्व डायरेक्टर संजय डांगी, नव निर्वाचित डायरेक्टर विजय जिरावाला, इंडिया बुलियन एंड ज्वेलर्स एसोसियेशन के अध्यक्ष मुकेश मेहता, कोटा चैप्टर के चेयरमेन अनिल मांडोत, जेबीएन पूर्व सह संयोजक श्रेणिक मेहता और पूर्व सीईओ जीतो अजय जैन की उपस्थिति में इस समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत नवकार मंत्र से हुई जिसके बाद घाटकोपर चैप्टर के चेयरमेन ताराचंद गन्ना ने कार्यक्रम के मुख्य उद्देश्यों को आये हुए मेहमानों के समक्ष प्रस्तुत किया। इसके बाद सभी सदस्यों ने एक मिनट में परिचयÓ द्वारा स्वयं और अपने व्यापार के बारे में बताया। इस अवसर पर १८ नये सदस्यों को घाटकोपर चैप्टर में शामिल किया गया एवं गोरेगांव चैप्टर के एक सदस्य को शांतिलाल कवाड द्वारा सम्मानित किया गया। सभी मुख्य अतिथियों ने अपने वक्तव्यों में इस आयोजन की सराहना की व ऐसे कार्यक्रमों की जरूरत पर जोर दिया। आये हुए मेहमान एक दूसरे के व्यापार के बारे में जाने व आपस में मिले, इसी उद्देश्य से जेबीएन का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर ट्रांस्फोर्मेशन कोचÓ मयूर नंदू ने नेटवर्किंग स्कील्स को सुधारने के नुस्खे बताये और नेटवर्किंग में किस तरह स्वयं को पेश किया जाये इस पर भी रोशनी डाली। घाटकोपर चैप्टर के सेक्रेटरी प्रमोद मेहता ने आये सभी मुख्य अतिथियों, सदस्यों और मेहमानों का धन्यवाद दिया। पीयूष बाफना ने घाटकोपर चैप्टर द्वारा किये गये सभी कार्यों और जेबीएन के कार्यक्रमों पर एक विडियो पेश किया। इस कार्यक्रम के संयोजक अमित धुला, मुकेश हिरण, धीरज मेहता व अन्य सदस्य थे।