गोवा में की Bo’alamo ने गीजा कॉटन की भव्य लॉन्चिंग गीजा कॉटन की सभी क्वालिटियों को देखकर व्यापारी हुए गदगद

    SHARE

    मुंबई। आरंभ से ही पुरूषों के फैब्रिक सेग्मेण्ट में अपनी विशिष्ट पहचान बनाते हुए Bo’alamo टेक्सटाइल्स प्रा. लि. ने पुरूषों की फैब्रिक्स रेंज में एक और प्रीमियम रेंज Bo’alamo गीजा कॉटन लॉन्च की है। यह कॉटन में प्रीमियम स्तर की कॉटन होती है। यह लाँन्च गोवा के आइला दिवा में ७ व ८ सितम्बर को आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम में की गई। इस आयोजन में देशभर से आए डीलर्स व डिस्ट्रीब्यूटर्स ने एक खास प्रदर्शनी में फैब्रिक्स व कैटलॉग का अवलोकन किया।

    Bo'alamo1कार्यक्रम में पधारे आगंतुकों का मशहूर जादुगर क्लिफॉर्ड पारख अपनी कला से काफी मनोरंजन किया। खासतौर से माइण्ड-रीडिंग ट्रिक के मेहमानों में काफी चर्चे रहे। बिना पूर्व तैयारी के आयेाजित फैशन शो मुख्य आकर्षण का केन्द्र रहा, जिसमें सभी मेहमानों ने भाग लिया ओर भरपूर लुफ्त उठाया। कार्यक्रम का समापन गाला-नाइट के साथ हुआ, जिसमें डीजे पर सभी आगंतुकों ने अपनी नृत्य कला का प्रदर्शन करते हुए आनन्द लिया। कंपनी के युवा डायरेक्टर श्री निकेश लोढ़ा एवं श्री यासिर रेशमवाला ने बताया कि सबसे उच्च स्तरीय कॉटन गीजा कॉटन इजिप्टियन कॉटन में सबसे हाई ग्रेड का कॉटन फाइबर है। यह सबसे लम्बा, पतला, मजबूत और मुख्य रूप से सर्वोत्तम यूनिफॉर्मिटी इण्डेक्स की कॉटन है। कम से कम अनियमितताएं होने की वजह से फैब्रिक में बुनने पर यह काफी स्मूत एवं सिल्की लुक व फील देता है। इजिप्ट से आयातित यार्न को कोल्हापुर स्थित Bo’alamo के मैन्यूफैक्चरिंग प्लाण्ट पर क्वालिटी फैब्रिक्स में ट्रीट, डाई और वीव किया जाता है। Bo’alamo  टेक्सटाइल इण्डिया प्रा. लि. ब्राण्डनेम Bo’alamo – The Italian Uomo के तहत पुरूषों के लिए लक्जरी फैब्रिक्स का उत्पादन करती है। २०१४ में स्थापित Bo’alamo कलर्स एवं डिजाइन की शानदार वैरायटी और त्रुटिहीन क्वालिटी ऑफर करते हुए प्रीमियम फैब्रिक सेग्मेण्ट में अपना मार्केट तैयार कर चुकी है। फै शन में लेटेस्ट इण्टरनेशनल ट्रेण्ड्स के अनुरूप अपनी ऑफरिंग का सुनिश्चित करने के लिए कंपनी ने विश्वभर में अन्तराष्ट्रीय डिजाइनर्स की सहायता ली है।

    इनोवेशन्स – कंपनी के चेयरमेन हाफीज रेशमवाला एवं राजेन्द्र लोढ़ा ने बताया कि कंपनी द्वारा पहली ऑफरिंग प्योर लिनन फेब्रिक्स की थी। पहली लॉन्च ने स्वत: ही डीलर्स को आकर्षित किया क्योंकि कंपनी ने लॉन्च के समय ही १४०० से अधिक डिजाइंस पेश की थी। भारत में डिजिटल प्रिण्ट्स की शुरूआत भी कंपनी ने ही की थी। यहां तक कि कई स्थापित ब्राण्ड्स भी Bo’alamo का अनुकरण कर रहे हैं। प्लेन लिनन फैब्रिक्स में भी कंपनी १४० अधिक शेड्स ऑफर कर रही है, जो पुन: एक बड़ी ऑफरिंग है। प्रत्येक शर्ट पीस के साथ बटन्स एवं बैक लेबल्स ऑफर करने वाली Bo’alamo भारत की एक मात्र फैब्रिक्स कंपनी है। दो वर्ष के अल्प अंतराल में अपनी क्वालिटी एवं समकालीन डिजाइंस के दम पर कंपनी २००० से अधिक रिटेलर्स के साथ भारत भर में अपनी उपस्थित दर्ज कराने में सफल रही है।